लॉकडाउन में संजय दत्त ने नहीं लिया फिल्मों से ब्रेक, आने वाले प्रोजेक्ट्स की यूं कर रहे हैं तैयारी

sanjay-dutt
Share on facebook
Share on twitter
Share on whatsapp
Share on linkedin
Share on telegram

लॉकडाउन में संजय दत्त ने नहीं लिया फिल्मों से ब्रेक, आने वाले प्रोजेक्ट्स की यूं कर रहे हैं तैयारी

लॉक डाउन मे, सभी घर पर रहने के लिए मजबुर है | कोरोना वायरस कि वजह से सभी की जिन्दगी थम सी गयी है चाहे वो आम आदमी हो या कोई सलेब्रिटी | इसी बीच संजय दत्त को लेकर एक बड़ी खबर आए है. संजय दत्त का मानना है कि यह आराम फरमाने और खुद का विकास करने के लिए यह एक बेहतर वक्त है. लॉकडाउन में भी संजय दत्त ने अपने काम से छुटी नहीं ली . उन्होने बताया कि वह फिलहाल कुछ बेहद ही बेहतरीन स्क्रिप्ट्स को पढ़ने का आनंद ले रहे हैं.

संजय दत्त को लास्ट टाइम साल 2019 में इतिहास पर आधारित फिल्म ‘पानीपत’ में देखा गया था. लॉकडाउन के बाद ‘सड़क 2’ सहित उनकी कई और फिल्मे रिलीज होने की कतार में है.

जब संजय दत्त सा पूछा गया कि क्या फिलहाल आप नई -फिल्मो कि स्क्रिप्ट को पढ़ने में व्यस्त हैं? तो इस पर उन्होने कहा कि इस टाइम मेरे पास कई फिल्मो कि स्क्रिप्ट्स हैं, जिन्हे पढ़ने के लिए मुझे काफी समय देना पड़ता है. लॉक डाउन की वजह से फिल्मो की तारीक मै कई बार चेंज किया गया है और जिन फिल्मो कि शूटिंग होनी थी उनको भी टाल दिया गया है. मेरे पास कुछ बेहद ही बेहतरीन स्क्रिप्ट्स हैं, मैं उन्हें पढ़ रहा हूं और मुझे काफी अच्छा भी लग रहा है, लेकिन एक बार सब कुछ ठीक हो जाने के बाद ही मैं इनके बारे में बता पाऊंगा.”

संजय वर्तमान समय में इस खाली वक्त का उपयोग खुद का विकास करने में भी कर रहे हैं.

उन्होंने कहा, “जब हम सेट पर होते हैं, तो हम लगातार काम करते रहते हैं. ऐसे में मुझे लगता है कि और भी ज्यादा बेहतर काम करने के लिए शरीर को आराम की आवश्यकता होती है. इसलिए मेरा मानना है कि यह वक्त अपना विकास करने के साथ-साथ आराम फरमाने के लिए भी बेहतर है. मैं वर्चुअली अपने बच्चों के साथ संपर्क में हूं क्योंकि उन्हें देखकर मुझे अच्छा लगता है और मैं पूरे दिन खुद को उजार्वान महसूस करता हूं. मैं अपने किरदारों के लिए तैयारी करने के माध्यम से कलात्मक गतिविधियों संग भी जुड़ा हूं. मैं शारीरिक कसरत भी कर रहा हूं, ताकि अपने किरदारों में कुछ हद तक ढल सकूं.”

संजय की पत्नी मान्यता और उनके दोनों बच्चे लॉकडाउन से पहले ही दुबई चले गए थे और फिलहाल वहीं रह रहे हैं, ऐसे में संजय वीडियो कॉल के माध्यम से उनसे लगातार संपर्क में हैं.

Click here to read new love stories

RELATED